पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मोल्यार ग्रुप के संग खेली फूलों की होली-जल सरक्षण का दिया संदेश

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मोल्यार ग्रुप के संग खेली फूलों की होली



 देहरादून । पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों और देश के सभी नागरिकों को रंगो के त्योहार होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज कोरोना का वायरस दोबारा से  तेजी से फैल रहा है इसलिए बहुत अधिक सावधानी के साथ आम जनमानस को इस त्यौहार को मनाना चाहिए । कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का स्वयंसेवी भाव और स्वयं की इच्छा से पूरा पालन करना चाहिए । यह हम सभी की सामाजिक और नैतिक जिम्मेदारी भी है जिससे हम कोविड के संक्रमण से खुद को भी बचा सके और समाज को भी सुरक्षित रख सकते हैं । 

पूर्व मुख्यमंत्री ने आज केंट रोड स्थित आवास में मोल्यार  ग्रुप द्वारा आयोजित होली कार्यक्रम में भाग लिया । इस अवसर पर होल्यारों ने ढोल और वाद्य यंत्र के साथ उत्तराखंड में प्रचलित होली के गीतों के साथ शानदार नृत्य प्रस्तुत किया । 

  इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों को सुरक्षित होली खेलने और पानी से जितना हो सके बचने की सलाह दी। साथ ही साफ सफाई रखने, सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क जरूर पहनने के लिए भी सभी को सावधान किया । उन्होंने कहा कि विशेषज्ञों के अनुसार कोरोना संक्रमण का दूसरा हमला काफी घातक हो सकता है , इसलिए अब ज़्यादा सतर्कता और सावधानी की ज़रूरत है । जिसका हम सभी को ध्यान रखना है।

Post a Comment

Previous Post Next Post