संवेदनशील जनसेवक त्रिवेंद्र ने आज एक और उदाहरण पेश किया। कोरोना ने पिता की जान ली, तो बेटी की मदद के लिए आगे आए पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र*

 *संवेदनशील जनसेवक त्रिवेंद्र ने आज एक और उदाहरण पेश किया। कोरोना ने पिता की जान ली, तो बेटी की मदद के लिए आगे आए पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र*


ग्राफ़िक एरा यूनिवर्सिटी की छात्रा देवाश्री शर्मा का अपने पिता की कोरोना से असामयिक मृत्यु के पश्चात उत्पन्न हुई वित्तीय समस्याओं के कारण फ़ीस माफ़ी की अपील का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी के संज्ञान में तुरंत ही उन्होंने उस बेटी के दर्द को समझा और देवाश्री बेटी को ट्वीट के माध्यम से उन्हें पढ़ाई पर ध्यान लगाने को कहा और उन्हें भरोसा दिलाया कि फ़ीस के भुगतान की ज़िम्मेदारी मेरी होगी। 


उसके पश्चात संवेदनशील पूर्व सीएम ने ग्राफ़िक यूनिवर्सिटी के संचालक श्री घनसाला जी से बात की और घनसाला जी ने देवाश्री बिटिया की फ़ीस को वहन करने के पूर्व सीएम के प्रस्ताव के बदले यूनिवर्सिटी के माध्यम से देने की पेशकश की। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर बिटिया को पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा ताकि वो अपने पिता के सपने को साकार कर सके। पूर्व सीएम ने कहा कि बिटिया के साथ उनका आशीर्वाद है।


पूर्व सीएम ने ट्वीट कर प्रदेश की प्रबुद्ध जनता से विनती की है कि सभी कोरोना की मार झेल रहे परिवारों की मदद को आगे आएँ और जितना सम्भव बन सके, अपने आसपास ज़रूरतमंदो की मदद अवश्य करें। उनके दुःख की घड़ी में मदद करना समाज और हम सभी की ज़िम्मेदारी है। उन्होंने सभी से मिलजुल कर इस वैश्विक संकटकाल का मुकाबला करने की भी अपील की है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget