अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए सहायक अध्यापक ने हारी कोरोना से जंग, बच्चों के सर से हटा बाप का साया

 अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए सहायक अध्यापक ने हारी कोरोना से जंग, बच्चों के सर से हटा बाप का साया।

(रैबार पहाड़ का ब्यूरो)



टिहरी : भिलंगना प्रखंड के ग्राम कोट पट्टी ग्यारह गाँव हिंदाव में रा.प्र.वी में कार्यरत सहायक अध्यापक धीरजमणि नैथानी का रविवार को कोरोना संक्रमण के चलते आकस्मिक निधन हो गया। जिससे पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है व इस घटना से शिक्षक जगत स्तब्ध है। वहीं क्षेत्र के राजनैतिक व सामाजिक संगठनों द्वारा गहरा दुःख व्यक्त किया व परिजनों को इस दुःख की घडी में शक्ति प्रदान करने व मृतक की आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।  



परिजनों व ग्रामीणों के अनुसार सहायक अध्यापक धीरजमणि नैथानी कोविड-19 की ड्यूटी पर थे व शासन-प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुपालना हेतु घर लौटे हुए प्रवासियों को क्वारंटइन करने से लेकर कोरोना संक्रमण के प्रति ग्रामीण क्षेत्रों में जनजागरुकता अभियान चला रहे थे। जिसके बाद वे स्वयं संक्रमित हो गए व रविवार को कोरोना से जिंदगी की जंग हर गए। धीरजमणि नैथानी अपने पीछे वृद्ध माता, पत्नी तथा दो छोटे बच्चों को छोड़ गए हैं।

वहीं स्थानीय ग्रामीणों का कहना है की शासन व प्रशासन को मृतक धीरजमणि नैथानी को फरंट लाइन वर्कर (कोरोना वारियर) मानकर परिवार की मदद के लिए आगे आना चाहिए ताकि परिवार का पालन पोषण हो सके।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget