संमूण फॉउंडेशन ने बांटे मास्क, सेनिटाइजर और आक्सीमीटर

 रामरतन सिंह पवांर/ जखोली


संमूण फॉउंडेशन ने बांटे मास्क, सेनिटाइजर और ऑक्सीमीटर

जरूरतमंदों को दी जा रही दवाई और राशन 



रुद्रप्रयाग। संमूण फॉउंडेशन की ओर कोविड से बचाव के लिए विभिन्न गांवों में मास्क, सेनिटाइजर और ऑक्सीमीटर दिए। इसके साथ ही फॉउंडेशन की ओर से वायरस से बचाव के लिए ग्रामीणों को जागरूक भी किया गया। 

संमूण फॉउंडेशन द्वारा पहले चरण में टिहरी और रुद्रप्रयाग में गांवों में 10 हजार मास्क, हजार सेनिटाइजर, 100 ऑक्सीमीटर वितरित किये जा रहे हैं। दूसरे चरण में अन्य जनपदों में भी यह अभियान चलाया जाएगा। इसके साथ ही जरूरतमंदो को राशन और दवाइयां भी उपलब्ध कराई जा रही हैं। 


संमूण फाउन्डेशन के प्रमुख सदस्य और समाजसेवी कमल जोशी ने बताया कि रुद्रप्रयाग जनपद के तुनेटा, बैनोली, मूड़ीसेरा रामनगर, मयाली, जखोली, बुढ़ना, चिरबिटिया, त्युंखर, पाराकुराली दरमोला व् रुद्रपयाग सहित अन्य कई स्थानों पर मास्क, सेनिटाइजर और ऑक्सिमीटर वितरित किया गया। उन्होंने कहा कि फॉउंडेशन की टीम गांव-गांव में लोगों को कोरोना को लेकर भी जागरूक कर रही है। जरूरतमंदों को राशन भी उपलब्ध कराई जा रही है। दवाइयां भी दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि अन्य जनपदों में भी व्यापक स्तर पर मास्क-सेनिटाइजर वितरित किये जायेंगे। 


इस मौके पर व्यापार सभा अध्यक्ष मयाली प्रेम प्रकाश कोठारी, सामाजिक कार्यकर्ता रामरतन पंवार, सूर्य नेगी, प्रधान बुढ़ना जितेंद्र नैथानी, प्रधान पाराकुराली सुभाष राणा, समून फॉउंडेशन के स्वयंसेवक अनिल रावत, सूरज जोशी सहित अन्य लोगों का सहयोग रहा।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget