क्षेत्रवासियों की कुशलता के लिये दर्शनलाल आर्य ने की नीलचामेश्वर मंदिर में प्रार्थना

 क्षेत्रवासियों की कुशलता के लिये दर्शनलाल आर्य ने की नीलचामेश्वर मंदिर में प्रार्थना

सेवाभाव ने बढ़ाई लोकप्रियता, बढ़ता जा रहा कारवाँ

नैलचामेश्वर मंदिर में क्षेत्र की कुशलता के लिए प्रार्थना करते हुए दर्शन लाल आर्य



घनसाली। देशभर में कोविड महामारी के प्रकोप से इस बार ग़ांव भी नहीं बच पाए हैं। जहां राज्य सरकारें गांवों को बचाने के लिये अनेक प्रयास कर रही हैं, वहीं विभिन्न क्षेत्रों में वहां के समाजसेवियों द्वारा भी अपने क्षेत्रवासियों की सुरक्षा के लिये सेवाभाव के कार्य किये जा रहे हैं। घनसाली विधानसभा के अंतर्गत भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता समाजसेवी व उद्यमी श्री दर्शनलाल आर्य पिछले वर्ष की तरह इस बार कोरोना की दूसरी लहर में भी घनसाली विधानसभा के क्षेत्रवासियों की सेवा में ग़ांव ग़ांव की पगडंडियां नाप रहे हैं। 

पिछले कोरोना काल में घनसाली विधानसभा के जरूरतमंदों के सबसे बड़े शुभचिंतक के रूप में नाम कमाने वाले समाजसेवी दर्शनलाल आर्य इस बार भी घनसाली विधानसभा क्षेत्र के लोगों का ख्याल रख रहे हैं। घनसाली विधानसभा क्षेत्र में दर्शनलाल आर्य जी की लोकप्रियता के चलते उनके साथ भाजपा कार्यकर्ताओं, ग्रामीणों, समाजसेवियों और घनसाली का समग्र विकास चाहने वाले बुद्धिजीवियों का कारवां लगातार बढ़ता जा रहा है। 

सनातन धर्म और हिन्दू देवी देवताओं में जबरदस्त आस्था रखने वाले व शिव के परमभक्त श्री दर्शनलाल आर्य ने कल घनसाली विधानसभा के क्षेत्रवासियों की कुशलता के लिये पट्टी नैलचामी की शिवपुरी में भगवान नीलचामेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की। दर्शनलाल आर्य ने भगवान नीलचामेश्वर से देश और दुनिया को कोरोना महामारी के संकट से शीघ्र मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की। श्री दर्शनलाल आर्य के द्वारा समाजसेवा के इसी क्रम में कल बुधवार को नैलचामी क्षेत्र के गांवों होल्टा, चकरेडा, तितराणा, ठेला, थार्ती, भटवाडा, पुण्डोली, मल्याकोट, कोठी, बडियार गांव, सिल पुण्डोली, शिवपुरी एवं जखन्याली में लोगों को कोविड से बचाव की जानकारी दी गई तथा मास्क एवं हैंड सैनिटाईजर वितरित किये गये। इस अवसर पर उनके साथ कई सामाजिक प्रतिनिधि साथ रहे।  क्षेत्र के ग्राम प्रधानों ने दर्शनलाल आर्य जी का आभार व्यक्त किया है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget