दुखद खबर-पौड़ी जिले में तीन अलग अलग दुघर्टनाओं में 10 वर्षीय बच्चे की मौत 18 लोग घायल-महिला की हालत गंभीर-देखिए घायलों की लिस्ट

 पौड़ी जिले में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 18 लोग घायल, जिसमे एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत, महिला की हालत गंभीर

(मनोज नौडियाल, कोटद्वार रैबार पहाड़ का)



सतपुली। पौड़ी जिले में तीन अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में कुल 18 लोग घायल हुए। जिसमें एक 10 वर्षीय बच्चे की उपचार के दौरान मौत हो गई, वही एक महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। सड़क दुर्घटना में 4 लोग एक परिवार के जबकि दूसरी घटना में 6 लोग एक परिवार के बताये जा रहे हैं।

पाटीसैंण-नौगांवखाल मोटर मार्ग पर हुई दुर्घटना

चौबट्टाखाल तहसील क्षेत्रांतर्गत ऐकेश्वर विकासखंड के पाटीसैंण-नौगांवखाल मोटर मार्ग पर ग्राम बमोली के निकट एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर 50 मीटर नीचे खेतों में जा गिरी। दुर्घटना में पति पत्नी और उनके दो बच्चे  घायल हो गए। राजस्व उपनिरीक्षक रिंकज रावत के अनुसार शुक्रवार को 10 बजे के आसपास पाटीसैंण से नौगांवखाल की ओर जाते हुए एक कार ग्राम बमोली के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर 50 मीटर नीचे खेतों में जा गिरी। दुर्घटना में नितिन भारती (43), चंद्रप्रभा (37) पत्नी नितिन भारती और उनके बच्चे अभिनव (15) और अनुष्का (11) निवासी देहरादून घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने चारों घायलों को संयुक्त चिकित्सालय नौगांवखाल पहुंचाया। जहां से अनुष्का की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।  परिवार देहरादून से अपने मूलगांव किमगड़ी (पोखड़ा) जा रहा था।


सतपुली मलेठी के पास हुई दुर्घटना


वही दूसरी ओर रुद्रप्रयाग से नजीबाबाद जा रही एक बोलेरो गाड़ी संख्या यूके 15 TA 1117 अनियंत्रित होकर मलेठी सतपुली के पास सड़क पर पलट गई, जिसमें 6 लोग एक परिवार के गंभीर रूप से घायल हो गए, सूचना पर पहुँची सतपुली पुलिस टीम के द्वारा रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर उनका उपचार जारी है।


घायल


मो0 अनीस उम्र 44 वर्ष,


मुमताज पत्नी मो0 अनीस उम्र 35 वर्ष,


अनुसर पुत्र मो0 अनीस 11 वर्ष,


अलीशा पुत्री मो0 अनीस 7 वर्ष, 


अरमान पुत्र मो0 अनीस उम्र 01 वर्ष,


अक्षरा पुत्री मो0 अनीस 10 वर्ष


पाटली नैणी मोटर मार्ग पर हुई दुर्घटना

सतपुली तहसील के अंतर्गत अपराह्न के समय वाहन संख्या यूके 12 TV 0970 मैक्स बोलेरो जो की सतपुली से पाटली नैणी मोटर मार्ग पर सवारी लेकर जा रही थी तभी ग्राम शीला के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो कर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। बोलेरो गाड़ी में जिसमें 8 यात्री सवार थे जो कि गंभीर रूप से घायल हो गए, एक 10 वर्षीय बच्चे की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

घायल

अंजली देवी उम्र 22 वर्ष पत्नी मनदीप सिंह निवासी गाडिगांव

शकुंतला देवी उम्र 43 वर्ष पत्नी वीरेंद्र सिंह

विशाल उम्र 20 वर्ष पुत्र तिरपति लाल

भगवती देवी उम्र 90 वर्ष पत्नी राम सिंह

मोहन सिंह उम्र 48 वर्ष पुत्र भजन सिंह चालक निवासी नैणी

सोनी देवी उम्र 30 वर्ष पत्नी मोहन सिंह निवासी नैणी

भारत सिंह उम्र 63 वर्ष पुत्र राम सिंह निवासी पाटली

मृतक

आदित्य रावत उम्र 10 वर्ष पुत्र मोहन सिंह वाहन चालक बताया। उपजिलाधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि क्षेत्र में हुई अलग-अलग तीन दुर्घटनाओं में कुल 18 लोग घायल हुए है, गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है जबकि 6 घायलों का उपचार हंस में जारी है, अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है मृतक बच्चे के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget