Breaking News

Sunday, June 27, 2021

टेस्ट एंड बेस्ट खाना चाहिए तो आप 'घूंघट' में ही आइए.....

 टेस्ट एंड बेस्ट खाना चाहिए तो आप 'घूंघट' में ही आइए.....

  •  शुद्ध शाकाहारी खाना खाना होगा
  • तो घूंघट में ही जाना  होगा
  •  स्वाद में जबरदस्त दम है रेट भी बहुत कम है
  • एक बार सेवा का मौका जरूर दीजीए
  • घूंघट के टेस्ट और बेस्ट खाने का जायका चख लिजीए

डी.एस.कैंतुरा/उत्तराखंड

  • वरिष्ठ समाजसेवी और कानपुर के मेयर प्रत्याशी हैं विजय सिंह मर्तोलिया

   


कानपुर-घबराइए मत आपको खाना खाने के लिए घूंघट करने के लिए नहीं बोला जा रहा है बल्कि 'घूंघट' कानपुर कल्याणपुर के मसवानपुर में एक शुद्ध शाकाहारी फैमिली रेस्टोरेंट है जहां खास से लेकर आम व्यक्ति भी खाना खा सकता है। प्रसिद्ध समाजसेवी और कानपूर के कांग्रेस पार्टी से मेयर प्रत्याशी विजय सिंह मर्तोलिया ने जायके में दम और बजट में कम के दावे के साथ मसवानपुर ब्रह्मदेव चौराहे के पास 'घूंघट फैमिली रेस्टोरेंट डिस्क एंड ' लॉज की शुरुआत की है। 

रेस्टोरेंट के शुभारंभ की झलक


यहां लोगों को कम बजट में बढ़िया क्वालिटी और शुद्ध शाकाहारी खाने का भरपूर स्वाद तो मिलेगा ही साथ ही डिस्क में बच्चों के मनोरंजन का भी इंतजाम किया गया है। रेस्टोरेंट का शुभारंभ मार्च महिने में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अजय कपूर कांग्रेस नगर दक्षिण अध्यक्ष शैलेन्द्र दीक्षित और मर्तोलिया बिल्डर्स एन्ड डेवलपर्स की सीएमडी हीरा देवी मर्तोलिया ने     विधिवत हवन पूजन कर किया था।


 मर्तोलिया ने बताया रेस्टोरेंट में बेहतरीन कारीगरों द्वारा इंडियन, चाइनीज, पंजाबी आदि सभी प्रकार का खाना और व्यंजन तैयार किये जाएंगे। वहीं यहां शुद्धता का विशेष ख्याल रखा जाएगा। साथ ही पार्टी मीटिंग्स और गेट टुगेदर की भी रेस्टोरेंट में व्यवस्था की गई है। रेस्टोरेंट संचालकों ने बताया कि रेस्टोरेंट में कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए किचन और सर्विसिंग की व्यवस्था की गयी है।