Breaking News

Wednesday, July 07, 2021

डॉ हरक सिंह रावत को ऊर्जा मंत्री बनने पर उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन में खुशी की लहर

 डॉ हरक सिंह रावत को ऊर्जा मंत्री बनने पर उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन में खुशी की लहर



देहरादून- राज्य के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री माननीय श्री पुष्कर धामी जी द्वारा अपनी सरकार के कैबिनेट मंत्रियों को मंत्रालय आवंटित किये जिसके लिए सभी कैबिनेट मंत्रियों को ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं।

उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन मा0 मुख्यमंत्री महोदय का दिल की गहराइयों से आभार प्रकट करता है कि उन्होंने उत्तराखंड गठन के 21 वर्षों में प्रथम बार किसी मंत्री को ऊर्जा मंत्रालय की जिम्मेदारी  देने का सराहनीय कार्य किया है जिसके लिए उन्होंने कोटद्वार विधानसभा के लोकप्रिय विधायक माननीय श्री हरक सिंह रावत जी को यह जिम्मेदारी दी है। उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन नवनियुक्त ऊर्जा मंत्री मा0 श्री हरक सिंह रावत जी को संगठन के प्रत्येक सदस्य की ओर से ढेर सारी बधाइयां एवं शुभकामनाए। संगठन को पूर्ण विश्वास है कि माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी एवं माननीय ऊर्जा मंत्री श्री हरक सिंह रावत जी के नेतृत्व में ऊर्जा विभाग देश के सभी बिजली विभागों/निगमों/कंपनियों को पछाड़ते हुए विद्युत उत्पादन, पारेषण व वितरण के के क्षेत्र में प्रथान स्थान प्राप्त करेगा। साथ ही संगठन को भी यह विश्वास है कि ऊर्जा मंत्री, मा0 हरक सिंह रावत जी ऊर्जा के तीनों निगमों में उपनल के माध्यम से वर्षों से कार्यरत संविदा कर्मचारियों की नियमितीकरण एवं समान कार्य समान वेतन की मांग को मा0 न्यायालय के निर्णयानुसार पूरा करेंगे साथ ही ऊर्जा निगमों में कार्यरत नियमित कर्मचारियों की पूर्ववर्ती एसीपी (9-14-19) की मांग को भी पूरा करेंगे। 


उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन राज्य के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री जी एवं नवनिर्वाचित ऊर्जा मंत्री जी को विश्वास दिलाता है कि ऊर्जा का प्रत्येक संविदा कर्मी एवं नियमित कर्मी राज्य के सम्मानित विद्युत उपभोक्ताओं को निर्बाध 24X7 विद्युत आपूर्ति प्रदान करने में राज्य सरकार के साथ पूर्ण सहयोग करेगा।