Breaking News

Monday, July 05, 2021

गजब की कांग्रेस-क्या सोच रहा कांग्रेस हाईकमान-देहरादून से लेकर पौड़ी तक परेशान-एक तरफ सम्मान समारोह दूसरी तरफ-पुतला दहन-देखें वीडियो

 कांग्रेस में एक बार फिर दिखे आपसी मतभेद, पौड़ी में कांग्रेस के द्वारा एक तरफ हुआ सम्मान समारोह तो दूसरी तरफ किया गया अपनी ही पार्टी का पुतला दहन।

(कुलदीप सिंह बिष्ट, पौड़ी)




पौड़ी में 2022 विधानसभा चुनाव को जीतने का दावा करने वाली कांग्रेस अपनी पार्टी के अंदर के ही आंतरिक मतभेदों को दूर करने में असमर्थ सी लग रही है। पौड़ी में सोमवार को ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब एक तरफ कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष नीलम रावत के सम्मान के लिए एक धड़े द्वारा जिला पंचायत के हॉल में कार्यक्रम आयोजित किया गया वहीं दूसरी ओर दूसरे धड़े द्वारा कलेक्ट्रेट परिसर में महिला जिला अध्यक्ष नीलम रावत को बनाए जाने के विरोध में महिला कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी परविंदर कौर का पुतला दहन कर कांग्रेसियों ने  ही विरोध जताया। वहीं महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष नीलम रावत ने बताया कि जो लोग कांग्रेश को तोड़ने का काम कर रहे हैं वह ठीक नहीं है। आने वाले समय में हम सब एक साथ होकर कांग्रेश को जिताने में कामयाब होंगे वही इस पूरे प्रकरण में पूर्व जिला अध्यक्ष कमला रावत ने एआईसीसी मेंबर राजपाल बिष्ट और नवल किशोर पर कांग्रेश को तोड़ने का आरोप लगाया है उन्होंने कहा है कि इन दोनों ने ही कांग्रेश को तोड़ने का काम किया है जिसका अंजाम कांग्रेश 2022 के चुनाव में भुगतना पड़ेगा।