Breaking News

Friday, July 02, 2021

उत्तराखंड में बढ़ सकती इस विधायक की मुश्किलें भाजपा नेत्री ने दर्ज कराया विधायक पर रेप का मुकदमा दर्ज-क्या कहा विधायक ने देखिए वीडियो


उत्तराखंड में बढ़ सकती इस विधायक की मुश्किलें  भाजपा नेत्री ने दर्ज कराया विधायक पर रेप का मुकदमा दर्ज




 हरिद्वार-उत्तराखण्ड की राजनीति में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है  वहीं दो बड़े राष्ट्रीय दल अपनी राजनीति रसाकसी में फंसे हुए हैं। जहां भाजपा में नेतृत्व परिवर्तन की सुगबुगाहट की चर्चा गरम है.. वहीं कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष को चुनने में अपना सहास नहीं जुटा पा रही है.. इसी बीच भाजपा विधायक सुरेश राठोर के खिलाफ हरिद्वार के थाना बहादराबाद में भाजपा विधायक सुरेश राठौड़ के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद विधायक सुरेश राठौड़ के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा भाजपा की महिला नेत्री ने करवाया है,



आपको बता दें कि कुछ दिन पहले विधायक ने सुरेखा और उसके दो अन्य पत्रकार साथियों पर ब्लैक मिलिंग करने का आरोप लगाते हुए ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था, विधायक ने उक्त महिला ओर उसके साथियों पर लगभग 30 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था, जिसमें ज्वालापुर पुलिस ने महिला को ओर उसके साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसके बाद अब महिला ने कोर्ट के आदेश से विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ हरिद्वार के बहादराबाद थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है।


मामले पर बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने कहा यह मेरे खिलाफ राजनीतिक षडयंत्र है मेरे विरोधियों ने साजिश रचकर मेरे खिलाफ यह काम किया है। इस कथित महिला नेता और इसके साथियों के खिलाफ मैंने पहले ही ज्वालापुर कोतवाली में रंगदारी का मुकदमा दर्ज कराया था। अब यह जेल से छूटकर आए है।इन्होंने कोर्ट को गुमराह करके मेरे खिलाफ 156-3 में दुष्कर्म का मुकदमा लिखवाया है।मैं सरकार और पुलिस से मांग करता हूँ मामले की निष्क्ष  जांच कराकर मेरे और मेरे परिवार की इन लोगों से रक्षा करे।

-एसएसपी ने बताया कोर्ट के आदेश पर विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज  किया गया है जिसकी जांच करके  आगे की कार्यवाही की जाएगी।