July 13, 2024

Big breaking:उत्तराखंड में यहां फटा बम 8 लोग गंभीर घायल

शेयर करें

उत्तराखंड में यहां फटा बम 8 लोग गंभीर घायल

electronics

देहरादून: राजधानी देहरादून में गुरुवार को कबाड़ी की दुकान में बम धमाके से हड़कंप मच गया। रायपुर के किद्दूवाला स्थित कबाड़ी की दुकान में सैन्य मोर्टार में अचानक धमाका हो गया जिससे 8 लोग घायल हो गए। जिनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

किद्दूवाला में रमेश कुमार खडका ने एक महीने पहले ही अपनी दुकान शुभम नाम के व्यक्ति को किराए पर दी थी। शुभम कबाड़ी का काम करता है। शहर भर से शुभम से पास कबाड़ आता है, जिसे वो आगे बेचता है। बताया जा रहा है कि मालदेवता स्थित आर्मी की फायरिंग रेंज में कूड़ा बीनते समय शुभम को बिना फायर हुआ बम मिला था। शुक्रवार को जैसे ही उसे हथौड़े से तोड़कर अलग करने लगा इसमें जबरदस्त धामाका हो गया। कबाड़ी समेत आस पास खडे लोग भी धमाके की चपेट में आ गए और 8 लोग घायल हो गए। इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मोर्टार ब्लास्ट की जानकारी मिलने पर पुलिस और फायर बिग्रेड के साथ-साथ बीडीएस (बम डिस्पोजल स्क्वॉड) की टीम भी मौके पर पहुंची। घटना को लेकर थाना रायपुर में संबंधित धाराओं में दुकान चलाने वाले व्यक्ति शुभम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। इस घटना पर एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि रायपुर क्षेत्र में धमाके की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर जांच की है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जो बम फटा है उसकी भी जांच की जा रही है। घायल युवकों में से एक युवक का हाथ अलग हो गया। वहीं तीन लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X