Big breaking: उमेश समर्थकों पर त्रिवेंद्र सिंह का काफिला रोक PSO और ड्राइवर पर हमले का आरोप, तहरीर में अवैध हथियार लहराने का भी जिक्र: देखें वीडियो

शेयर करें

हरिद्वार लोकसभा से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी और खानपुर विधायक उमेश कुमार बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। उनके कार्यकर्ताओं पर पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh)  के काफिले को रोककर पीएसओ और ड्राइवर से मारपीट करने का आरोप लगा है। इस संबंध में भगवानपुर थाने में तहरीर दी गई है। यह घटना गागलेहड़ी चौक शहीद स्मारक भगवानपुर के पास शाम 3.41 बजे की है।

तहरीर में कहा गया है कि पूर्व सीएम Trivendra Singh का काफिला भगवानपुर के लिए आ रहा था, इस दौरान उमेश कुमार के समर्थकों ने आगे से उनका काफिला रोक लिया। पूर्व सीएम की गाड़ी पर पर्चे फेंक नारेबाजी करने लगे। विरोध करने पर उमेश समर्थकों ने ड्राइवर गौरव कुमार के साथ बदसलूकी की। बीचबचाव को आए पीएसओ अरुण कुमार, भाजपा कार्यकर्ता दिनेश केमवाल के साथ ही ड्राइवर गौरव कुमार के साथ मारपीट की। इस हमले में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। तहरीर में कहा गया है कि यह हमला निर्दलीय विधायक के इशारे पर किया गया और उनके समर्थकों के पास अवैध हथियार भी थे। यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। घटना के बाद पूर्व सीएम के ड्राइवर और पीएसओ का मेडिकल कराया गया है।

ब्रेकिंग हरिद्वार लोकसभा

हरिद्वार लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले पर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार के समर्थकों के द्वारा त्रिवेंद्र सिंह रावत के सुरक्षा कर्मी और ड्राइवर पर हमला करने के आरोप में भगवानपुर थाने में तहरीर दी गयी।

आपको बता दे कि आज हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के भगवानपुर में हरिद्वार लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार के द्वारा रोड शो निकाला जा रहा था इसी दौरान हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिला वहां से जा रहा था इसी दौरान उमेश कुमार के समर्थकों ने त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले की गाड़ियों पर पर्चे फेंके और नारेबाजी करते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत के सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर और अन्य लोगों के साथ मारपीट की त्रिवेंद्र सिंह रावत के सुरक्षाकर्मी को गंभीर चोट आई है सुरक्षा कर्मी और ड्राइवर के द्वारा मेडिकल करावा कर भगवानपुर थाना में शिकायती पत्र दिया गया है।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X