बड़ी खबर- कोरोना को लेकर सरकार सख्त- 16 जनवरी तक सारे स्कूल कॉलेज बंद- इन कार्यक्रमों पर भी लगी रोक- पढ़ें पूरी गाइडलाइन

0
शेयर करें

देहरादून/रैबार पहाड़ का

उत्तराखंड में बढ़ते कोरोनावायरस को देखते हुए कोविड-19 और सख्त कर दी गई है। कोरोना वायरस पर नियंत्रण को लेकर अगले 16 जनवरी 2022 तक समस्त सार्वजनिक समारोह, मनोरंजन, सांस्कृतिक आदि गतिविधियों की अनुमति नहीं होगी। राजनीतिक रैलियां एवं धरना प्रदर्शन को भी 16 जनवरी 2022 तक अनुमति नहीं होगी।

होटल के कांफ्रेंस हॉल, स्पा और जिम का उपयोग कोविड-19 प्रोटोकोल के अनुपालन के साथ 50% क्षमता के साथ किए जाने की अनुमति होगी। राज्य में आंगनवाड़ी केंद्र एवं कक्षा 12 तक के सभी शैक्षणिक संस्थान 16 जनवरी 2022 तक बंद रहेंगे। इस दौरान ऑनलाइन क्लास से कक्षाएं जारी रहेंगी। विवाह समारोह एवं शव यात्रा में 50 फीसदी क्षमता के साथ व्यक्तियों को सम्मिलित होने की अनुमति है। इस दौरान कोविड-19 पालन किया जाएगा।

राज्य में स्थित खेल संस्थान, स्टेडियम और खेल के मैदान खिलाड़ियों के ट्रेनिंग के लिए आधी क्षमता के साथ खोले जाएंगे। प्रदेश में स्विमिंग पूल और वाटर पार्क भी 16 जनवरी तक बंद रहेंगे। इसके अलावा सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान सुबह 6:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक खुले रहेंगे। नाइट कर्फ्यू प्रदेश में रात 10:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक प्रभावी रहेगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X