June 3, 2023


सियासत -उबल रहा है यमुनाघाटी के कांग्रेसियों का गुस्सा-भ्रष्टाचार के आरोपी बिजल्वाण का पार्टी में शामिल होने से हैं नाराज

शेयर करें

कॉंग्रेस की प्रस्तावित रैली का करेंगे विरोध

उत्तरकाशी: यमुनाघाटी से लेकर गंगाघाटी के कांग्रेसियों में इन दिनों भारी उबाल है। उनका गुस्सा पार्टी के उस फैसले के खिलाफ है, जिसके तहत पार्टी ने एक विवादित और भ्रष्टाचार की कालिख़ से पुते चेहरे को अपने गले लगाया। घाटी के कांग्रेसियों ने इसे आत्मघाती करार देते हुए इसकी जमकर मुखलफ की लेकिन पार्टी नेतृत्व ने इसे नजरअंदाज कर अपनी मनमानी कर डाली। पार्टी के इस फैसले से नाराज कांग्रेस ब्रिगेड अब अपनी ही पार्टी की प्रस्तावित रैली के खिलाफ मोर्चाबंदी करने जा रही है।



उत्तरकाशी जनपद के जिला पंचायत अध्य्क्ष दीपक बिजल्वाण द्वारा यमुनोत्री विधानसभा के ब्लॉक चिन्यालीसौड़ में बिना जिला संघठन को संज्ञान में लिए रैली का आयोजन किया जा रहा है । जिसमे पार्टी प्रदेश अध्य्क्ष गणेश गोदियाल और चुनाव समिति अभियान के अध्य्क्ष हरीश रावत भी शामिल होंगे और रैली को सम्बोधित करेंगे।
जिला कांग्रेस कमेटी गंगा वेली , जिला कांग्रेस कमेटी यमुना वेली एवं ब्रमखाल, चिन्यालीसौड़ – ब्लॉक कांग्रेस अध्य्क्ष मनोज राणा , राजेन्द्र पंवार (चिन्यालीसौड़, ब्रमखाल ब्लॉक महिला अध्य्क्ष – उजाली बिष्ट रेशमा रावत एवं सभी ब्लॉक कांग्रेस युथ कांग्रेस एवं महिला कांग्रेस संघठन सभी कार्यकर्ता माननीय प्रदेश अध्य्क्ष गोदियाल जी से इस कार्यक्रम और रैली को स्थिगित करवाना चाहते है ।

इसके बावजूद भी यदि रैली ओर कार्यक्रम हुए तो उत्तरकाशी कांग्रेस संघठन एवं यमुनोत्री विधानसभा कांग्रेस संघठन बहिष्कार करेंगे ।

About Post Author



You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X