रूद्रप्रयाग में आयोजित हुई बूथ कमेटी की बैठक, लक्ष्मी राणा और तिलक राज शर्मा ने भी किया प्रतिभाग

0
शेयर करें

आज रुद्रप्रयाग जनपद के अंतर्गत पट्टी तल्ला नागपुर के चोपड़ा न्याय पंचायत स्तर पर बूथ कमेटी की बैठक आयोजित की गई। रूद्रप्रयाग कांग्रेस के पर्यवेक्षक तिलक राज शर्मा की उपस्थिति में संपूर्ण कार्यक्रम संपन्न हुआ। बैठक में बूथ कमेटी के अध्यक्षों एवं समस्त कांग्रेसजनों ने मिलकर पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया गया। साथ ही लक्ष्मी राणा, तिलक राज एवं अन्य कई कांग्रेस नेताओं ने मिलकर अपने विचार प्रस्तुत किए।
कांग्रेस महामंत्री लक्ष्मी राणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हर मोर्चे पर जनता को निराश किया है। बिजली, पानी, सड़क, अवैध खनन, पलायन आदि की समस्याएं लगातार बढ़ती जा रही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आगमी विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रतिबद्ध है।
इस अवसर पर मातबर सिंह कंडारी, प्रदीप थपलियाल, अंकुर रौथाण, बंटी जगवाण, वीरेंद्र बुटोला, नरेंद्र सिंह बिष्ट, देवेंद्र भंडारी, लक्ष्मण सिंह रावत, धनराज बंगारी, दिनेश ममगांई, अक्की पंवार, सुभाष नेगी, संजय, सहित अन्य कई कांग्रेस कार्यकर्ता आदि की गरीमामयी उपस्थित रही। गौरतलब है कि उत्तराखंड सहित पांच राज्यों में फरवरी में विधानसभा चुनाव आयोजित होने है। उम्मीद है कि बहुत जल्द इन राज्यों में आचार संहिता भी लागू कर दी जाएगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X