July 15, 2024

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा दो की मौत : जानें पूरी खबर

शेयर करें

Rudrapryag News: उत्तराखंड में हादसों का सफर जारी है। खासकर पर्यटकों के साथ हादसों की खबरें आ रही है। आज फिर पर्यटकों का वाहन खाई में गिरने से दो की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को खाई से बाहर निकाला। परिजनों ने दोनों शवों की शिनाख्त की। दोनों शवों का पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया।

electronics

जानकारी के अनुसार विगत 18 जून को दिल्ली से वाहन संख्या डीएल14 सी 5070 होंडा अमेज से जतिन डागर पुत्र तेज सिंह उम्र 23 वर्ष ग्राम गंगोल पुर कलां रोहिणी दिल्ली और उसका मित्र विशाल उम्र 26 वर्ष पुत्र रमेश निवासी दिल्ली से रुद्रप्रयाग को आये थे। इसके बाद दोनों ने फोन नहीं उठाया तो बुधवार को परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो दोनों के दोनों के मोबाइलों की लोकेशन खांकरा के पास की मिली।

ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर खांकरा के पास नदी किनारे सर्च अभियान चलाकर तलाश किया गया तो दोनों के शव श्रीनगर की ओर सड़क से लगभग 150 मीटर नीचे अलकनंदा नदी किनारे मिले। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को क्रेन की सहायता से रेस्क्यू किया गया। इसकी सूचना परिजनों को दी गई। परिजनों ने शवों को शिनाख्त कर ली है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X