बिग ब्रेकिंग- मकान मालिक ने किरायेदार डॉक्टर को लाठी-डंडों से किया घायल- जान से मारने की दी धमकी- देखें वीडियो

0
शेयर करें

पौड़ी से कुलदीप बिष्ट की रिपोर्ट

एक बार फिर से पौड़ी का अस्पताल आया चर्चाओं में इस बार मकान मालिक ने किरायेदार डाक्टर को किया लाठी से घायल
पौड़ी। पीपीपी मोड पर संचालित जिला अस्पताल पौड़ी में पीजी में रह रहे डाक्टरों और मकान मालिक की आपस में कहासुनी हाथापाई में बदल गई। दोंनों के बीच मामला इतना गरम हो गया कि मकान मालिक ने एक डाक्टर के सिर पर लाठी से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस मामले में घायल डाक्टरों ने मकान मालिक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।
एसएसआई महेश रावत ने बताया कि इंद्रेश अस्ताल द्वारा पीपीपी मोड पर संचालित पौड़ी अस्पताल के समीप विकास मार्ग मोहल्ले के एक निजी भवन में एक दर्जन डाक्टर बतौर पेईंग गेस्ट रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात को किसी बात के लेकर डाक्टरों और मकान मालिक में कहा सुनी हो गई। मामला गाली गलौच के बाद हाथापाई तक पहुंच गया। जिस पर गुस्साये मकान मालिक ने लाठी से अचानक डॉ राहुल पर हमला कर उसे घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि डॉ राहुल के सर पर चोट आयी है। बीच बचाव में आये डॉ शशांक  को भी घायल हो गये।
वहीं मकान मालिक गुंजन नेगी ने डाक्टरों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया। कहा कि आये दिन डाक्टरों के द्वारा कमरों में शोर मचाया रहता है। जिससे उनके स्कूली बच्चों का पठन पाठन प्रभावित होता है। अनुबंध के अनुसार अस्पताल प्रबंधन को डाक्टरों के कारमानों की पहले भी जानकारी उपलब्ध करायी गई। बावजूद इसके डाक्टरों की हरकतें सही नहीं हुई। उन्होंने कहा कि सोमवार देर रात तक शोर मचाने को लेकर उन्होंने पत्नी संग जाकर डाक्टरों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन डाक्टरों ने उनके व पत्नी के साथ गाली गलौच, धक्का मुक्की व हाथापाई की। कहा कि जनवरी 2021 से करीब एक दर्जन डाक्टर पीजी पर रह रहे हैं। जिसमें 4 महिला व 8 पुरूष डाक्टर शामिल थे।
एसएसआई ने बताया कि डाक्टरों ने मकान मालिक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। उन्होंने मकान मालिक पर मारपीट करने, गाली गलौच व जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।  

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X