July 13, 2024

अजब गजब: ये भाई साहब योगी आदित्यनाथ से आगे निकले बुलडोजर पर निकाली बारात: देखें वीडियो

शेयर करें

अभी तक आपने दूल्‍हे ‘राजा’ को महंगी से महंगी गाड़ी, घोड़े या रथ पर सवार होकर बारात ले जाते देखा होगा, लेकिन अब बुलडोजर नया स्टेटस सिंबल बन गया है। दरअसल यूपी के गोरखपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर एक शख्स ने अपनी बारात को घोड़े बाजे पर नहीं बल्कि बुल्डोजर पर निकाला, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तो आइए आपको बताते हैं क्या है ये अनोखा मामला…बाबा पर कसा तंज
दरअसल, जिले के नगर पंचायत उनवल के रहने वाले मेहिन वर्मा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जबरा फैन हैं। उनके बेटे कृष्णा वर्मा की संतकबीरनगर के खलीलाबाद में शादी तय हुई थी। तिलक के दौरान ससुरालवालों की तरफ से किसी ने मज़ाक़िया अंदाज में कमेंट कर दिया कि संतकबीरनगर जरा संभल के आना यहां से बाबा जी (योगी आदित्यनाथ) की पार्टी हार गई।

electronics

 

ससुराल वालों के ताने का दिया जवाब

ये बात दूल्हे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने कहा कि बाबा जी हमारे उनवल (गोरखपुर के खजनी क्षेत्र) की आन-बान-शान हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी बारात के लिए किसी महंगी एयर कंडीशनर कार को नहीं बल्कि एक बुलडोजर को चुना। 9 जुलाई को जब बारात निकली तो वो दूल्हा बनकर कार की जगह बुलडोजर में सवार हो गया।

 

परिवार के लोगों ने और संबंधियों ने भी उसे समझाया कि अगर उसने ऐसा किया तो वो मजाक का पात्र बन जाएगा लेकिन कृष्णा ने किसी की बात नहीं मानी और जिद पर अड़ गए कि अब तो संतकबीरनगर अगर बारात जाएगी तो बुलडोजर पर ही जाएगी। बुलडोजर पर निकली बारात
कृष्णा ने गांव के ही एक शख़्स से बुलडोजर को किराए पर लिया और उसे दूल्हे के हिसाब से तैयार कराया गया। इसके बाद तो परिवार के लोगों ने भी बारात पर फूल बरसाए।आखिरकार जब बुलडोजर पर बारात निकली और परछावन शुरू हुआ तो उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

चर्चा का विषय बनी अनोखी बारात

इतना ही नहीं, जब बारात निकली तो डीजे की धुन पर बाराती जमकर नाचे। उन्होंने ‘घुस जालें बिलिया में सांप बिच्छू गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर….’ गाने पर जमकर डांस किया। इसके बाद अब ये अनोखी बारात पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। बताना चाहेंगे कि इससे पहले यूपी के हमीरपुर में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी में लड़के को बुलडोजर गिफ्ट के तौर पर दिया था। वह शादी भी काफी चर्चा में थी।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X