बड़ा हादसा: घनसाली हिंदाव क्षेत्र के सरपोली गांव में डेढ़ बजे रात फटा सिलेंडर,घर जलकर हुआ राख: देखें वीडियो

शेयर करें

घनसाली — थाना क्षेत्र घनसाली के अंतर्गत पट्टी हिंदाव ग्राम पंचायत सरपोली में देर रात कमरे के अंदर बिलजी से सॉर्ट सर्किट से कमरे में आग लगने से वहा रखे गैस सिलेंडर में अचानक आग लगने के कारण घर के अंदर रखा सारा सामान जल कर राख हो गया है गनीमत यह रही की जिस कमरे में आग लगी है। उस में घर का कोई सदस्य मौजूद नही था मध्य रात्रि को सिलेंडर में हुए धमाके की आवाज से परिजनों ने किसी तरह से जान बचाई है धमाके के बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे जिस की सूचना प्रशासन को दी गई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार की मध्य रात्रि को 1.30 बजे के आस पास भगवान देई अपने परिवार तीन बच्चो के साथ गहरी नीद में सो रखे थे लेकिन मध्य रात्रि को बगल के कमरे से जोरदार धमाका हो गया धमाका इतना जोदार था की पूरा मकान थराने लगा था आनन फानन में उस ने अपने बच्चो को उठाया दरवाजा खोला तो मकान के दो कमरों से भीषण आग की लपटे निकल रही थी उस के बाद से किसी तरह से तीनों बच्चो व मां ने घर से भाग कर अपनी जान पचाई जैसे ही वह बाहर निकले तो दूसरे सिलेंडर के फटने की आवाज सुनाई दी पीड़ित परिजनो के चिल्लाने पर आसपड़ोस के लोग भी हादसे की तरफ भाग कर आ गए घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा तहसील प्रशासन को दी गई है मौके पर गए नायब तहसीलदार म्हेशा शाह ने बताया की पीड़ित महिला के तीन बच्चे है हद्शा मध्य रात्रि का है घर में आग किस कारण लगी है यह स्पष्ट नही हुआ हैं।

आग के कारण घर के अंदर रखा अनाज,कुछ सोने के आभूषण व कपड़े बेड आदि पूरी तरह से जल कर राख हो गए है प्रथम दृष्ठिय बिजली के सॉर्ट सर्किट से ही आग लगने का अनुमान लगा रहा है। भीषण आग के कारण तीन से चार लाख के नुकसान का अनुमान हैं आग से घर के तीन कमरे जो कि तीन सेट के बने थे पूरी तरह से जल कर राख हो गए है।जिस की रिपोर्ट बना कर जिला प्रशासन को भेजी जा रही है।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X