सनसनी-संकेत के इश्क में पागल पत्नी राजनंदनी ने कर डाला पति भागीरथ का कत्ल – जाने क्या है पूरा मामला

0
शेयर करें






इश्क निकला बेवफा पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को लगाया ठिकाने
उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा कोतवाली क्षेत्र में अवैध सबंधो के चलते दो मासूम बच्चो की माँ ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के शव को गड्ढे में दफनाया। पुलिस ने शव को गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खटीमा के ग्राम कुंआखेड़ा में 13 फरवरी को दिनों 30 वर्षीय भगीरथ राणा के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों द्वारा खटीमा कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। आज सवेरे पुलिस को गुमशुदा भागीरथ राणा के परिजनों द्वारा बताया गया कि कुआं खेड़ा गांव में नहर के किनारे गड्ढे में एक शव दबा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकाला जिसकी पहचान 13 फरवरी से गुमशुदा भागीरथ राणा के के रूप में भागीरथ के परिजनों द्वारा की गई। पुलिस नेेे मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
हत्या की सूचना पर खटीमा पहुंची एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पूछताछ में जानकारी मिली कि मृतक भागीरथ राणा की पत्नी राजनंदनी का अवैध संबंध गाँव के ही संकेत राणा से था। जिसकी जानकारी मृतक भगीरथ को हो गयी थी। प्रेम की राह में रोड़ा बनते देख पत्नी राजनंदनी और उसके प्रेमी संकेत ने भागीरथ को हटाने के लिए योजना बनाई। 13 तारीख की शाम को संकेत और भगीरथ की पत्नी राजनंदनी ने उसे घर के पास के ही नाले के पास बुला कर भगीरथ का गला दबाया और पत्थर से सर में मार कर हत्या कर गड्ढे में शव को दबा दिया। मृतक की माता रामसरी का रो रोकर बुराहाल है मृतक की माँ दो मासूम के साथ सुबक सुबक कर अपने बेटे की हत्या करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रही है। पुलिस ने म्रतक की पत्नी और प्रेमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302,201 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X