पूर्व CM की बेटी ने किया राज्य का नाम रोशन, स्टैनफोर्ड लॉ कालेज में चयन

शेयर करें

बेटियाँ हमेशा से उत्तराखंड का गौरव, सम्मान और गरिमा का कारण रही हैं। चाहे वह पर्वत की सबसे ऊँची चोटी पर चढ़ाई हो, समुद्र के एक छोर से दुसरे पार अभियान चलाना हो और दुनिया भर में यात्रा करना हो, शिक्षा हो, खेल हो, कला प्रतियोगिता या देश की सशस्त्र सेनाओं में राष्ट्र की सेवा करना हो, उत्तराखंड की बेटियां अपने देश का हर तरीके से नाम रोशन कर रही हैं।
इस क्रम में, राज्य की एक होनहार बेटी ने स्टैनफोर्ड लॉ स्कूल में प्रतिष्ठित लॉ प्रोग्राम में प्रवेश प्राप्त करके राज्य की ख्याति में वृद्धि की है।
सुश्री श्रीजा रावत, 25 साल की उम्र में, अपने समर्पण और कड़ी मेहनत के माध्यम से कानून, विज्ञान और प्रौद्योगिकी में एल. एल. एम. में एडमिशन लेने में सफल रही हैं। स्टैनफोर्ड लॉ स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार वह उन 15-20 छात्रों में से एक हैं जिन्हें स्टैनफोर्ड लॉ स्कूल, स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय, कैलिफोर्निया में इस अत्यधिक प्रतिस्पर्धी विशेष उन्नत डिग्री के लिए विश्व स्तर पर स्वीकार किया गया है।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की बेटी श्रीजा ने amity law college Noida से LLB किया है। श्रीजा की माता सुनीता रावत, सरकारी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका हैं। त्रिवेंद्र सिंह रावत इस बार हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी हैं। बेटी के स्टैन फोर्ड लॉ स्कूल में एडमिशन के लिए नाम फाइनल होने पर समर्थकों ने बधाई दी है।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X