अपराध-देह व्यापार में शामिल पति-पत्नी समेत चार गिरफ्तार

0
शेयर करें

ऊधमसिंह नगर-एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट की टीम ने रुद्रपुर में देह व्यापार के धंधे में लिप्त पति पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से मिले चार मोबाइल पर लोगों को व्हाटसएप चैट में युवतियों की फोटो भेजकर रुपये की मांग करने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्य महिला कांस्टेबल ममता मेहरा, रेखा टम्टा, कांस्टेबल नारायण दत्त और भूपेंद्र सिंह के साथ ही एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स के कांस्टेबल आसिफ हुसैन और विनोद कन्याल के साथ गश्त पर थे। इसी बीच सूचना मिली कि आवास विकास से जनता इंटर कालेज की ओर दो युवक और दो युवतियां गई है, जाे देह व्यापार का धंधा करती हैं। इस पर टीम जनता इंटर कालेज के पास पहुंच गई। जहां पर दो युवक और दो युवतियां मोबाइल पर लगे हुए थे। पुलिस को देखकर वह भागने का प्रयास करने लगे। जिस पर पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा कर दबोच लिया।
पूछताछ में उन्होंने अपना नाम जवाहर पार्क खानपुर, दक्षिण दिल्ली और हाल आवास विकास निवासी विप्लव पुत्र यूसुफ खान, मोतीपुर, बुक्सौरा, दिनेशपुर और हाल आवास विकास निवासी सुकुमार सरकार पुत्र मनेंद्र सरकार तथा प्रिया निवासी किच्छा और जवाहर पार्क, खानपुर, दक्षिणी दिल्ली और हाल आवास विकास निवासी राखी बेगम उर्फ लवली पत्नी विप्लव खान बताया। चारों के मोबाइल की जांच करने पर अलग अलग लोगों से की गई वाट्सएप चैट में युवतियों की फोटो भेजकर पैसों की मांग किए जाने की पुष्टि हुई।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X