यहां तड़प तड़प कर हुई गुलदार की मौत- वाहन चालक पर किया गया मुकदमा दर्ज

0
शेयर करें

पौड़ी जनपद के विकासखंड कीर्तिनगर वन क्षेत्र में आज एक 8 वर्षीय गुलदार की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। वाहन के साथ टक्कर होने की वजह से गुलदार बुरी तरह जख्मी था। जिसकी वजह से इसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने गुलदार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामला कीर्तिनगर के जुयालगढ़ गांव का है, जहां आज सुबह खेतों में काम करने जा रहे ग्रामीणों ने गुलदार दर्द में दहाड़ते हुए देखा। गुलदार को देखते ही अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही मामले की सूचना वन विभाग को दी। लेकिन जब वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तब तक गुलदार की मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों ने बताया कि गुलदार का पीछे का हिस्सा बुरी तरह से जख्मी था जिस वजह से वह दहाड़ रहा था। लेकिन कोई भी ग्रामीण गुलदार के डर से गुलदार के पास नहीं जा पाया। कुछ देर बाद दर्द से तड़पते हुए गुलदार की मृत्यु हो गई। वही कीर्तिंनगर रेंज के रेंजर बुद्धिबलभ भट्ट ने बताया कि जख्मी हुए गुलदार को देखकर यही लगता है कि किसी वाहन की गुलदार के साथ जोरदार टक्कर हुई और घायल गुलदार घसिटते हुए खेतों की तरफ जा पहुंचा। रेंजर ने बताया कि 2 डॉक्टरों की टीम ने गुलदार का पोस्टमार्टम किया। वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.








You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X