दुखद खबर- यहां कारों की भिड़ंत में पति- पत्नी की मौत, दो बच्चों समेत अन्य घायल

0
शेयर करें

रिपोर्टर – मुमत्याज़ अहमद।

ऊधमसिंह नगर जनपद उधम सिंह नगर के किच्छा में दो कारों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। कारों की भिड़ंत में नैनीताल के लालकुआं निवासी पति पत्नी की मौत हो गई जबकि दो बच्चे घायल हो गए। जबकि दूसरे वाहन में सवार दो लोग भी घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने बमुश्किल कार में फंसे शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है जबकि घायलों को उपचार के लिये हायर सेंटर भेजा है।

किच्छा कोतवाली अंतर्गत हल्द्वानी मार्ग पर नैनीताल जनपद के लालकुआं जवाहर नगर निवासी अमित सक्सेना अपनी पत्नी दीप्ति सक्सेना एवं दो बच्चों के साथ चाचा की बरसी पर कार्यक्रम का बरेली जा रहे थे तभी हल्द्वानी मार्ग पर सामने से आ रही कार से अमित सक्सेना की कार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अमित सक्सेना की कार टकराने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में चली गई। घटना में अमित सक्सेना एवं दीप्ति सक्सेना की दर्दनाक मौत हो गई।
सूचना पर किच्छा कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह समेत पुलिस टीम साथ मौके पर पहुंचे तथा कोतवाली पुलिस ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 45 वर्षीय अमित सक्सेना एवं 38 वर्षीय दीप्ति सक्सेना के शव को बमुश्किल कार से बाहर निकाला तथा घटना में घायल बच्चों सार्थक सक्सेना एवं जानवी सक्सेना को पुलिस ने उपचार के लिए किच्छा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। कार की आमने-सामने हुई भिड़ंत में दूसरी कार का चालक इज्जत नगर, बरेली निवासी राजीव कुमार भी घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती करा दिया। दंपति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X