बड़ी खबर -रुद्रप्रयाग के चुनावी रण में कूदे पूर्व कैबिनेट मंत्री मातबर सिंह कंडारी-राष्ट्रीय दलों को टेंशन हुआ भारी

0
शेयर करें

मातबर सिंह कंडारी ने अंतिम दिन निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन,
जनता का मिल रहा अपार समर्थन एवं स्नेह

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 28 जनवरी को नामांकन करने का आखिरी दिन था और बड़ी संख्या में प्रत्याशियों ने चुनाव के लिए अपना नामांकन भरा। इसी क्रम में रूद्रप्रयाग विधानसभा से पूर्व काबीना मंत्री मातबर सिंह कंडारी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। गौरतलब है कि मातबर सिंह कंडारी की रूद्रप्रयाग में अच्छी पकड़ है और जनता के बीच उन्हें उनके विकास कार्यों के लिए जाना जात है। अधिक उम्र होने के बावजूद जनसेवा के लिए वह आज भी पूरे समर्पित रहते है और उनकी यही बात लोगों को पसंद आ रही है। मुमकिन है कि मातबर सिंह कंडारी का यह अंतिम चुनाव होगा और वे निश्चय ही इसमें जीत की पताका फहराने की पूरी कोशिश करेंगे।

नामांकन दाखिल करने के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और अन्य कार्यकर्ता मातबर सिंह कंडारी को बधाई देने पहुंचे। कंडारी जी ने सभी जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि “आप सभी के साथ एवं विश्वास से मुझे निरंतर आगे बढ़ने की ताकत मिलती है। मैं देवतुल्य जनता सहृदय आभार व्यक्त करता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि जनाकांक्षाओं पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा।” आपको बता दे कि मातबर सिंह कंडारी ने कांग्रेस पार्टी से टिकट की दावेदारी पेश की थी, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने प्रदीप थपलियाल को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया, जिससे नाराज़ होकर मातबर कंडारी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरने का फैसला किया।
मातबर सिंह कंडारी ने रूद्रप्रयाग के विभिन्न क्षेत्रों एवं गांवों का भ्रमण कर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने तिलवाड़ा, सुमाड़ी भरदार, तुनेटा, मयाली, जखोली ब्लाक आदि क्षेत्रों का भ्रमण लोगों से मतदान करने की अपील की। रूद्रप्रयाग की जनता का भरपूर साथ एवं स्नेह कंडारी जी को मिल रहा है। लोगों ने विश्वास जताया कि वे एक बार फिर ऐसे व्यक्ति को अपने जनप्रतिनिधि के तौर पर देखना चाहते है, जिसने अपना पूरा जीवन जनता की सेवा में समर्पित किया है।
इस पूरे कार्यक्रम के दौरान मातबर सिंह कंडारी के साथ लक्ष्मी राणा, ठाकुर गजेन्द्र पंवार, अंकुर रौथाण, राजीव कंडारी, जसपाल लाल, रणवीर गुसाईं, विशाल रावत, किशोर रौथाण, दीवान मेंगवाल, चैन सिंह पंवार, नरेन्द्र चौहान, प्रदीप जोशी, मकान मेंगवाल, पूरन नेगी, ओमप्रकाश लाल, जगत पंवार, मल्कराज, राजेंद्र रावत, धनपाल नेगी, डॉ अंकित नेगी, लव भट्ट, विक्रम नेगी, हयात कंडारी, रमेश लाल, नाग चन्द पंवार, धीरज सजवाण, पदम सिंह पंवार, अनिल पंवार,अक्की पंवार,बिशन सिंह राणा, बलवीर राणा, अश्वनी बिष्ट, दुर्गा रावत, कालीचरण रावत, सुभाष नेगी, राजमोहन बिष्ट आदि उपस्थित रहे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X