July 15, 2024

सीनियर सिटीजन संगठन ने किया विधायक डॉक्टर प्रमोद नैनवाल का स्वागत

शेयर करें

बलवं सिंह रावत, रानीखेत

electronics
       रानीखेत - रानीखेत स्थित पंत पार्क में ओल्ड ऐज डे केयर सेन्टर मे क्षेत्रिय विधायक डॉक्टर प्रमोद नैनवाल का क्षेत्र के सीनियर सिटीजन संगठन ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम मे विधायक डाँक्टर प्रमोद नैनवाल ने सभी सीनियर सिटीजन की समस्याओं को सुना।

विधायक डाँक्टर प्रमोद नैनवाल ने कहा कि वरिष्ठ नागरिकों का एक संगठन है ‘वृजन कल्याण समिति’, उसी की मासिक बैठक में मुझे आमंत्रित किया गया था। जितने भी वरिष्ठ नागरिकों की आवास, स्वास्थ्य, और पेंशन से संबंधित परेशानियों पर चर्चा की गई। इन समस्याओं पर केंद्र सरकार, राज्य सरकार और स्वयं मेरे द्वारा क्या किया जा सकता है, उसपर भी चर्चा हुई। उन्होने कहा कि समस्याओं का समाधान करने की कोशिश की गई है। हमारा यही प्रयास रहेगा की केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ नागरिकों और वरिष्ठ जनों को मिलता रहे। इस अवसर पर विधायक ने ओल्ड ऐज डे केयर सेन्टर को बढाने के लिए विधायक निधी से बनाने की घोषणा की।

इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री रवि मोहन अग्रवाल, नगर अध्यक्ष मनीष चौधरी, बिनसर नगर अध्यक्ष राम सिंह रावत, नगर महामंत्री उमेश पंत, दर्शन सिंह बिष्ट, मोहन नेगी, माधो सिंह, शंकर दत्त बुधोडी, सी के एस बिष्ट सहित समस्त सीनियर सिटीजन उपस्थित रहे।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X