शर्मसार करने वाली खबर:आठ साल के छात्र से दुष्कर्म करने के आरोप में दो शिक्षक गिरफ्तार

शेयर करें

आरोप : छात्र को दी थी जान से मारने की धमकी सख

सितारगंज। आठ साल के छात्र से दुष्कर्म करने के आरोप में दो शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित छात्र के अनुसार निजी स्कूल के दोनों शिक्षक बीते एक वर्ष से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित बालक के पिता ने बताया कि उनका बेटा कई दिनों से गुमसुम और डरा सहमा था। पूछने पर उसने बताया कि हाथीखाना मोहल्ला निवासी लव गुप्ता और ग्राम बिरिया निवासी जयप्रताप सिंह उर्फ चन्नू एक वर्ष से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। शिक्षकों ने इसकी जानकारी किसी अन्य को देने पर उसे फेल करने और परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी थी।

अन्य बच्चों के साथ भी दुष्कर्म करने का आरोप

पीड़ित छात्र ने अपने परिजनों को बताया कि दोनों शिक्षक कुछ अन्य बच्चों के साथ भी दुष्कर्म करते थे। पुलिस मामसे की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुट गई है।

कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 377, 506 व बालकों का संरक्षण अधिनियम 5 व 6 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं, क्षेत्र के ग्रामीण अंचल के निजी स्कूल प्रबंधन ने शिकायत मिलने पर एक शिक्षक को हटा दिया था, जबकि दूसरा शिक्षक पहले ही स्कूल छोड़ चुका था।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X