July 13, 2024

पर्यटकों ने डेड बॉडी के साथ किया कुछ ऐसा… पुलिस भी रह गई दंग, पड़ें क्या है मामला

शेयर करें

दिल्ली-एनसीआर से घूमने निकले छात्रों ने एक डेड बॉडी (शव) के साथ कुछ ऐसा काम किया पुलिस भी पूरी तरह से दंग रह गई। होटल कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने जब गहनता से जांच शुरू की तो एक के बाद एक हैरान करने वाले रहस्य उजागर हुए।

electronics

इस पूरे मामले में पुलिस ने एक छात्रा समेत तीन छात्रों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया है। यह सभी छात्र उत्तराखंड के नैनीताल में घूमने के लिए पहुंचे थे। दिल्ली और यूपी के गाजियाबाद (यूपी) से नैनीताल घूमने आए तीन छात्रों को होटल में नकली शव बनाकर प्रैंक किया।

छात्रों का प्रैंक करना उनको भारी पड़ गया। नैनीताल एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा के निर्देश पर पुलिस ने सोमवार तीनों को मुक्तेश्वर से पकड़ लिया। पुलिस ने छात्रों का शांतिभंग में चालान करने के साथ ही आगे से ऐसा काम न करने की सख्त वार्निंग भी दी।

पुलिस के अनुसार, बीते शनिवार को देवाशीष नायक पुत्र चंद्रमणि नायक निवासी 317 जी न्याखंड 3 इंदिरापुरम गाजियाबाद, उज्जवल भारद्वाज पुत्र प्रदीप कुमार भारद्वाज निवासी बी-32 शालीमार गार्डन साहिबाबाद, दिल्ली और दिव्या सोन पुत्री लोकेंद्र कुमार सोन निवासी 91 एफटू शालीमार गार्डन, दिल्ली नैनीताल घूमने आए।

इस दौरान उन्होंने मल्लीताल मस्जिद के समीप एक होटल में कमरा बुक किया। रविवार को चेक आउट से पहले वह कमरे में एक तकिए की मदद से एक नकली शव बनाया जब रूम ब्वॉय सफाई को पहुंचा तो उसने बैड पर शव पड़ा होने की सूचना होटल प्रबंधक को दी।

 

 

 

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X