July 13, 2024

TrueWay Taxi ने आयोजित किया प्रतियोगिता विजेताओं का सम्मान समारोह

शेयर करें

TrueWay Taxi ने आयोजित किया प्रतियोगिता विजेताओं का सम्मान समारोह

electronics

देहरादून, 16 जून 2024: TrueWay Taxi ने रविवार शाम को सेंट्रियो मॉल, हाथीबड़कला, देहरादून में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य पिछले दो हफ्तों से चल रही प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित करना था। प्रतियोगिता का मकसद था कि लोग TrueWay Taxi की टैक्सी सेवाओं में सुधार के लिए अपने विचार और सुझाव साझा करें, जिससे ग्राहक संतुष्टि को बढ़ाया जा सके।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले लोगों को TrueWay Taxi की डमी वाहन के साथ तस्वीर खींचनी थी और उसे इंस्टाग्राम पर @TrueWayTaxis हैंडल को टैग करते हुए अपलोड करना था। प्रतियोगिता में सबसे अधिक एंगेजमेंट पाने वाले दो पोस्ट को नकद पुरस्कार देने का निर्णय लिया गया था। पहला पुरस्कार ₹5100 का और दूसरा पुरस्कार ₹2100 का था।

इस प्रतियोगिता में देहरादून की श्रीमती दीक्षा वालिया ने पहला पुरस्कार जीता, जबकि पैनासे वैली, देहरादून की सुश्री पलक चौहान ने दूसरा पुरस्कार जीता।

कार्यक्रम में TrueWay Taxi के प्रतिनिधियों ने बताया कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं के माध्यम से वे अपने ग्राहकों के साथ एक जुड़ाव बनाना चाहते हैं और उनकी प्रतिक्रियाओं को महत्व देते हैं ताकि सेवाओं में सुधार किया जा सके।

कार्यक्रम में कई स्थानीय लोग और प्रतियोगिता के प्रतिभागी उपस्थित थे। विजेताओं को पुरस्कार के साथ सम्मानित किया गया और उनकी तस्वीरें खींची गईं। इस मौके पर विजेताओं ने TrueWay Taxi का धन्यवाद करते हुए अपनी खुशी जाहिर की।

इस आयोजन ने न केवल प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया, बल्कि TrueWay Taxi और उसके ग्राहकों के बीच एक मजबूत संबंध स्थापित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

TrueWay Taxi की टीम ने सभी प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया और भविष्य में भी इसी तरह के आयोजनों की योजना बनाने का आश्वासन दिया।

हालाँकि आपको बता दे कि True Way Taxis पिछले 15 वर्षों से उत्तराखंड के लोगों को अपनी सेवाएं दे रहे हैं, जिसका शुभारंभ कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर जगमोहन सिंह द्वारा किया गया था। वही कंपनी द्वारा अलग अलग स्तर पर सामाजिक कार्यों में भी योगदान दिया जाता रहा है जिसमें प्रमुख तौर पर बेबी डोली योजना True Way Taxis द्वारा चलाई जा रही है।

बेबी डोली योजना True Way Taxis द्वारा पिछले एक साल से चलाई जा रही है, जिसमें गाड़ी को डोली के रूप में सजाया जाता है और बिटिया के जन्म होने पर हॉस्पिटल से घर तक निःशुल्क सेवा दी जाती है साथ ही लाडली बिटिया रानी के लिए एक प्यारी सी आइटम गिफ्ट के तौर पर भी दिया जाता है।

True Way Taxis के आज के दिन लगभग 7000 से भी ऊपर प्रीमियम क्लाइंट्स पूरे भारत देश भर से जुड़े हुए हैं।
अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की वेबसाइट www.truewaytaxis.com पर भी विजिट कर सकते है और आप +91-7895665566 | बाकी TrueWayTaxis का ऑफिस: 73 /7, DL Road, देहरादून में है।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X