कैंची धाम दर्शन के लिए पहुंचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ , इन्होंने किया स्वागत

शेयर करें

हल्द्वानी। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ एक दिवसीय उत्तराखण्ड भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत हल्द्वानी कैंट स्थित हेलीपैड पहुंचे, जहां राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने उनका स्वागत एवं अभिवादन किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, एडीजी अमित सिन्हा, आयुक्त कुमाऊं दीपक रावत सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने भी उपराष्ट्रपति का किया स्वागत।
आपको बता दें कि उपराष्ट्रपति सड़क मार्ग से रानीबाग, भीमताल, भवाली होते हुए एक घंटा और चालीस मिनट में कैंचीधाम पहुंचे। उपराष्ट्रपति कैंची धाम में एक घंटे तक पूजा अर्चना की। मंदिर समिति और प्रशासन की ओर से उपराष्ट्रपति को बाबा की मूर्ति देकर स्वागत किया। उपराष्ट्रपति के मंदिर में पूजा अर्चना के कार्यक्रम के दौरान श्रद्धालुओं का आवागमन बंद रखा गया।

दर्शनों के बाद उपराष्ट्रपति हल्द्वानी में तिकोनिया आर्मी हैलीपेड पहुचेंगे। यहां से एक फॉर्मल विदाई समारोह के बाद उपराष्ट्रपति धनखड़ पंतनगर के लिए रवाना होंगे और 20 मिनट बाद दोपहर 1:15 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे। पंतनगर में स्वागत और इंट्रोडक्शन के बाद उपराष्ट्रपति अपनी पत्नी सुदेश के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X