July 13, 2024

सीएम धामी से मिले कांग्रेस विधायक बेहड़, सरकार से की मानसिक संतुलन की जांच उच्च स्तरीय अस्पताल में कराने की मांग

शेयर करें

रुद्रपुर। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला की ओर से टिप्पणी के मामले में किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने सीएम पुष्कर धामी से मुलाकात की। साथ ही एक पत्र सौंप कर राजेश शुक्ला के टिप्पणी के जवाब में अपना मानसिक संतुलन की जांच उच्च स्तरीय अस्पताल में कराने की मांग की। उन्होंने कहा था कि अगर जांच में उनका मानसिक संतुलन खराब आता है तो सरकारी खर्च पर उनका इलाज कराया जाए।

electronics

दरअसल, लोकसभा चुनाव के दौरान किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण में किच्छा के वर्तमान कांग्रेस विधायक तिलक राज बेहड़ पर टिप्पणी की थी। राजेश शुक्ला ने अपने भाषण में कहा था कि ‘किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। उनका इलाज दिल्ली के एम्स या आगरा में चेकअप कराया जाए। इनकी आंखें भी खराब हो गई है. आंखों की भी जांच कराई जाए।

वहीं, किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने सीएम धामी को सौंपे पत्र में लिखा है कि ‘मैं 5 बार के विधायक रह चुका हूं। इसके पहले मैं प्रदेश का स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुका हूं। इस दौरान मैंने स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई काम किए। उत्तराखंड की राजनीति में इस तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल पहली बार किया गया है. जिससे वो बहुत आहत हुए हैं।’ उन्होंने सीएम धामी से आग्रह किया है कि ‘उनका किसी उच्चस्तरीय अस्पताल में चेकअप कराया जाए. ताकि, जनता के बीच सच सामने आए।’

उन्होंने कहा कि ‘अगर चेकअप में उनका मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ आता है तो सरकारी खर्च पर उनका इलाज कराया जाए। ताकि, इलाज के बाद वो जनता की सेवा कर सकें।’ वहीं, यह पत्र सौंपने से पहले कांग्रेस विधायक तिलक राज बेहड़ ने क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों पर चर्चा भी की। इसके अलावा उन्होंने किच्छा में कम्युनिटी हॉल, फायर बिग्रेड स्टेशन के साथ नजीमाबाद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की स्थापना के लिए भूमि उपलब्ध कराने का आग्रह किया।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X