घनसाली में भाजपा में घमासान-शक्तिलाल को टिकट मिलना नही आसान-विजय संकल्प यात्रा में दिखी दर्शन लाल की धमक

0
शेयर करें

घनसाली:- भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प यात्रा बुधवार को घनसाली विधानसभा पहुंची। जहां पर भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं और जगह-जगह से पहुंचे लोगों ने विजय संकल्प यात्रा का जोरदार स्वागत किया। इस विजय संकल्प यात्रा का नेतृत्व सांसद अजय टम्टा व टिहरी जिले की सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह ने की।

भाजपा की विजय संकल्प यात्रा रैली घनसाली पहुंचते ही घनसाली विधानसभा में आने वाले 2022 के चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर रहे प्रत्याशियों ने जमकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। जिसमे सबसे पहले घनसाली से अपनी प्रबल दावेदारी कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता दर्शनलाल आर्य ने अपने दल बल और भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी की संकल्प यात्रा का स्वागत किया और अजय टम्टा, विनोद रतूड़ी, माला राज्य लक्ष्मी शाह व विधायक शक्तिलाल शाह का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। इसके बाद विजय संकल्प यात्रा घनसाली पहुंची जहां पर हजारों की संख्या में मौजूद दर्शन लाल आर्य के समर्थकों ने इस यात्रा का स्वागत किया।
वहीं घनसाली की शुरुआत में ही सोहन लाल खंडेलवाल व मौजूदा विधायक शक्ति लाल शाह के समर्थक भी हजारों की संख्या में मौजूद थे और हर कोई बीजेपी की इस संकल्प यात्रा को भारी समर्थन दे रहे था। अपने दलबल व कार्यकर्ताओं के साथ तीनों दावेदारों ने अपनी ताल ठोकी और घनसाली बाजार में रोड शो करते हुए इस संकल्प यात्रा की अगुवाई की।
घनसाली में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में अजय टम्टा ने कहा कि इस बार भाजपा पूरे प्रदेश में 60 पार के नारे के साथ जरूर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और टिहरी जिले की सभी 6 विधानसभा सीटों पर बीजेपी पूर्ण बहुमत से अपना परचम लहराएगी।
वहीं मौजूदा विधायक शक्ति लाल शाह ने जनसभा में शामिल हुए लोगों से अपील करते हुए निवेदन किया कि वह एक बार फिर घनसाली विधानसभा में बीजेपी को मौका दें। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में उन्होंने इस क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास किये हैं व उन्होंने सरकार से 300 से अधिक सड़कों का बजट पास कराया है, साथ ही उन्होंने कहा कि अपनी पिछली चुनावी यात्रा के दौरान वह जिस गांव में पैदल गए थे आज उनके अथक प्रयासों से उन सभी गाँवों में सड़क पहुंच चुकी है और इस बार वह सड़क यात्रा के जरिए अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं।
घनसाली में इस विजय संकल्प यात्रा में वीरेंद्र बिष्ट, विनोद रतूड़ी, जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण, जयेंद्र सेमवाल, ब्लॉक प्रमुख बसुमती घाणाता, आनंद सिंह बिष्ट, रामकुमार कठैत, कमलेश्वर कंसवाल, गिरीश नौटियाल, प्रताप सिंह सजवाण, रघुवीर सजवाण, रुकमलाल राही, प्रेमलाल, विक्रम लाल, धनपाल, कुशाल सिंह रावत, चंद्रकिशोर मैठाणी, गोविंद सिंह राणा, राजेंद्र सिंह गुसाईं, चंद्रमोहन नौटियाल, खुशीराम कुकरेती,नरेंद्र डंगवाल, प्रताप चौधरी व भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष व सभी मंडलों के अध्यक्ष शामिल रहे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X