यहां पति ने ही नवविवाहिता की गला घोंटकर बेरहमी से कर दी हत्या, फिर खुद ले गया अस्पताल

शेयर करें

देहरादून। राजधानी देहरादून से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां प्रेम नगर थाना क्षेत्र में नवविवाहिता की गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारोपी और कोई नहीं, बल्कि महिला का पति ही बताया जा रहा है, जिसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। मामला प्रेम नगर थाना क्षेत्र के मिट्ठी-बेरी इलाके का है।

इस मामले में महिला के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि देहरादून के पटेल नगर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुरी की रहने वाली प्रतिभा शर्मा की शादी 12 फरवरी 2024 को मिट्ठी बेरी निवासी जगदीश के पुत्र दीपक शर्मा उर्फ दीपू से हुई थी।

दीपू सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। आरोप है कि शादी के बाद से ही आरोपी पति अपनी पत्नी को दहेज के लिए परेशान करता था। वहीं बताया जा रहा है कि रविवार रात दीपक शर्मा और प्रतिभा में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। आरोप है कि गुस्से में आकर दीपक ने प्रतिभा का गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद दीपक, प्रतिभा को लेकर हॉस्पिटल भी गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रतिभा डेढ़ महीने की गर्भवती भी थी। हॉस्पिटल स्टाफ ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

थाना प्रेमनगर प्रभारी गिरीश चंद्र ने बताया कि प्रतिभा के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी आरोपी दीपक शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X