रुद्रप्रयाग में सड़क हादसा, रातभर खाई में पड़े रहे लोग, मौत

शेयर करें

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड में रुद्रप्रयाग जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 24 साल के युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका खाई से एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू किया और हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

पुलिस के मिली जानकारी के अनुसार हादसा रविवार देर रात का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि रुद्रप्रयाग-ग्वेफड़-भुनका मोटरमार्ग पर वाहन रुद्रप्रयाग की तरफ से आ रहा था। तभी बीच रास्ते में भुनका के पास ड्राइवर का वाहन से नियंत्रण खो गया और वाहन बेकाबू होकर सीधे खाई में जा गिरा।

हादसे की जानकारी पुलिस को सुबह लगी। बताया जा रहा है कि सुबह स्कूल जा रहे बच्चों को खाई में कार गिरी हुई दिखी। उन्होंने इसके बारे में ग्रामीणों को बताया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम खाई में उतरी और वाहन सवार लोगों का रेस्क्यू किया।

पुलिस ने बताया कि वाहन में दो लोग सवार थे, जिसमें से एक की मौत हो चुकी थी। मृतक की शिनाख्त 24 साल के प्रीतम सिंह निवासी भुनका के रूप में हुई है, जबकि 35 साल के सूरज सिंह निवासी भुनका गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला हॉस्पिटल रुद्रप्रयाग में भर्ती कराया गया है। एसडीआरएफ टीम ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से शव निकालकर स्ट्रेचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाया और जिला पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X