June 6, 2023


मतगणना के दिन रहेगा रूट डायवर्जन

शेयर करें

हल्द्वानी: उत्तराखण्ड में 10 मार्च को होने वाली विधानसभा चुनाव की मतगणना होनी है। ऐसे में आम लोगों को जाम से निपटने और लोगों की साहूलियत के लिए नैनीताल पुलिस ने हल्द्वानी में रोड प्लान तैयार कर दिया है। एसएसपी नैनीताल ने बताया कि मतगणना के दिन शहर में लोगों और वाहनों का भारी दबाव रहेगा। जश्न मनाने पर लोगों की भीड़ बढ़ेगी और जाम लगेगा। इससे निपटने के लिए शहर के लिए रोड मैप तैयार किया गया है।
यह रहेगा रूट प्लान
डायवर्जनः-
1- पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाले समस्त छोटे-बड़े वाहन जिन्हे बरेली रोड/रामपुर रोड में जाना है, नारीमन तिराहा काठगोदाम से गौला बाईपास मार्ग से होते हुए तीनपानी तिराहे से अपने गन्तव्य को जायेंगें। छोटे वाहन भी इसी मार्ग का प्रयोग करेंगे।
2- पर्वतीय क्षेत्र से कालाढूंगी/रामनगर रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे-बड़े वाहन हाईडिल तिराहा से पनचक्की तिराहा से लालडॉट से अपने गन्तव्य को जायेंगे।
3- रामपुर रोड से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले समस्त छोटे-बड़े वाहन शीतल होटल तिराहा रामपुर रोड से बरेली रोड से तीनपानी तिराहा से गौला बाईपास रोड से नारीमन काठगोदाम से अपने गन्तव्य को जायेंगे।
4- रामपुर रोड से कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहन आई0टी0आई0 तिराहे से धानमिल रोड/कैंसर अस्पताल से मुखानी चौराहा से अपने गन्तव्य को जायेंगे।
5- के0एम0ओ0यू0 की बसें जिन्हे पर्वतीय क्षेत्र को जाना है, के0एम0ओ0यू0 स्टेशन से ताज चौराहा से बनभूलपुरा से गौलापुल से नारीमन तिराहा काठगोदाम से अपने गन्तव्य को जायेंगे।
6- पर्वतीय क्षेत्रो से आने वाली के0एम0ओ0यू0/रोडवेज की बसें नारीमन तिराहा काठगोदाम से चोरगलिया रोड से गौलापुल से बनभूलपुरा से ताज चौराहा से अपने गन्तव्य को जायेंगी।
7- रोडवेज की बसें जिन्हे पर्वतीय क्षेत्र की ओर जाना है, रोडवेज स्टेशन के पूर्वी गेट से वर्कशॉप लाईन

About Post Author



You may have missed

रैबार पहाड़ की खबरों मा आप कु स्वागत च !

X